कंगना ने बॉलीवुड को राजनीति से दूर रहने की दी:बोलीं- अगर मैंने फिर से नफरत सुना तो तुम लोगों की क्लास लगेगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने के बाद से वो लगातार ट्वीट कर कुछ न कुछ बयान जारी कर रही हैं। दरअसल फिल्म की सक्सेस के बाद से फैंस से लेकर सेलेब्स कर शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कमाई को लेकर कंगना की किंग खान के एक फैंस से सोशल मीडिया पर बहस हो गई और उन्होंने बात ही बात में बॉलीवुड वालों को धमकी दे डाली। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म की सफलता एंजॉय करें और राजनीति से दूर रहें।

कंगना का धमकी भरा पोस्ट

कंगना ने कहा, ‘बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदू नफरत से पीड़ित हो। अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना ‘नफरत पर जीत’ तो तुम लोगों की वहीं क्लास लगेगी जो कल लगी थी। अपनी सफलता का आनंद लो और अच्छा काम करो, राजनीति से दूर रहो।’

यूजर्स ने कंगना को किया ट्रोल

कंगना का ये पोस्ट देखने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘चलो पठान को साइड में करते हैं…’नफरत पर जीत’ का एक और उदाहरण है कि कैसे आपकी पिछली 9 फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो गईं। ऑडियंस ने कंगना को खारिज कर दिया है, हम जानते हैं कि अब आप वहां जाने के लिए बेताब हैं जहां स्मृति ईरानी (केंद्रीय मंत्री) हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मैडम जी, आप कहां से हो?? बॉलीवुड से नहीं हो?? अलग कोई इंडस्ट्री से आए हो क्या?”

कंगना ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

कंगना ने यूजर्स के कमेंट का जवाब देते हुए कहा, ‘हां, धाकड़ ऐतिहासिक फ्लॉप थी, मैंने इससे कब इनकार किया? 10 साल में शाहरुख जी की ये पहली सफल फिल्म है, हम भी उनसे प्रेरणा लेते हैं, मुझे उम्मीद है कि हमें भी वैसा ही मौका मिलेगा जो भारत ने उन्हें दिया है। आखिर ये भारत महान है, उदार है, जय श्री राम।’

डेढ़ साल बाद कंगना ने ट्विटर पर की वापसी
कंगना रनोट की हाल ही में ट्विटर पर वापसी हुई है। उनका अकाउंट 2021 में सस्पेंड हो गया था लेकिन अब फिर से उनके अकाउंट को रिस्टोर कर लिया गया है। कंगना ने खुद ट्विट के जरिए इस बात की जानकारी दी। कंगना ने ट्विट करके कहा है कि उन्हें दोबारा इस प्लेटफॉर्म पर आकर अच्छा लग रहा है।

ट्विटर पर नफरत फैलाने का लगा था आरोप
कंगना रनोट की ट्विटर आईडी मई 2021 में सस्पेंड हो गई थी। उनके ऊपर आरोप था कि उन्होंने ट्विटर की पॉलिसी का उल्लंघन किया है। उनके बारे में कहा गया था कि उन्होंने अपने ट्विट्स के जरिए नफरत फैलाने का काम किया है।

जब एलन मस्क ने ट्विटर की बागडोर संभाली तो ये माना गया कि कंगना की आई़डी जल्द ही रिकवर कर ली जाएगी। अब उनकी आईडी को रिस्टोर कर लिया गया है।