कियारा-सिद्धार्थ ने शाहरुख को दिया था शादी का पहला इनविटेशन:SRK और गौरी से हैं सिद्धार्थ की नजदीकियां, आज सूर्यगढ़ पैलेस में होनी है शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज यानी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी में शामिल होने के लिए सभी मेहमान जैसलमेर पहुंच चुके हैं। अब खबरें हैं कि कियारा-सिद्धार्थ ने अपनी शादी का पहला इनविटेशन शाहरुख खान को दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक विश्वजीत पाटिल ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। हालांकि खबर की पुष्टि तो नहीं हो सकी है लेकिन अगर ऐसा है तो इसमें हैरानी वाली कोई बात नहीं है क्योंकि सिद्धार्थ, शाहरुख को हमेशा से अपना मेंटर मानते हैं। शाहरुख की वाइफ गौरी भी सिद्धार्थ के काफी करीब हैं।

जैसलमेर पहुंच चुके हैं सभी मेहमान
कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी होनी है। शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से कई बड़े सेलिब्रिटिज जैसलमेर पहुंच चुके हैं। शाहिद -मीरा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, पति जय मेहता के साथ जुही चावला, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ पहले ही शादी के वैन्यू पर पहुंच चुकी हैं।

हालांकि ट्रेड एनालिस्ट ने पोस्ट शेयर की है उसके मुताबिक, शाहरुख खान वो पहले शख्स थे जिन्हें शादी के लिए इनवाइट किया गया था। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि तो नहीं हो सकी है, लेकिन सिद्धार्थ और शाहरुख के संबंधों को देखते हुए ये खबर हैरान भी नहीं करती है।

माई नेम इज खान में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर थे सिद्धार्थ
शाहरुख खान की 2010 में आई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा असिस्टेंट डायरेक्टर थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ी यादों को शेयर करते हुए बोला था कि जब वो पहली बार शाहरुख से मिले तो काफी नर्वस थे, लेकिन शाहरुख इतने स्वीट थे कि उन्होंने कभी भी सिद्धार्थ को अनकंफर्टेबल नहीं फील होने दिया।

शाहरुख ने सिद्धार्थ को फिल्म मेकिंग और एक्टिंग से रिलेटेड टिप्स भी दिए थे। माई नेम इज खान धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म थी। बाद में धर्मा की ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से सिद्धार्थ ने डेब्यू किया था।

गौरी ने किया था सिद्धार्थ के घर को डेकोरेट
शाहरुख खान की वाइफ गौरी ने 2018 में सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर का इंटीरियर डेकोरेट किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिद्धार्थ के घर की तस्वीरे भी शेयर की थी।

आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे सिद्धार्थ-कियारा
कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस पूरी तरह सज गया है। कल शाम इसी पैलेस में मेंहदी और संगीत की रस्म अदा की गई। शाहिद कपूर की वाइफ मीरा और जूही चावला ने बॉलीवुड गानों पर डांस भी किया। वहीं दोनों फैमिली के लोगों ने भी एक-एक करके डांस परफॉर्मेंस दी। आज शाम तक सिद्धार्थ और कियारा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

वहीं शादी में आए मेहमानों के रहने के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। देश के टॉप वेडिंग डेस्टिनेशन में शामिल इस पैलेस के 80 कमरों को पहले ही चार दिनों के लिए बुक किया जा चुका है। इसका प्रतिदिन का किराया एक से दो करोड़ रुपए के करीब है। इसके साथ ही मेहमानों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और BMW सहित लगभग 70 से 100 कारों की व्यवस्था की गई है।