प्रभास की टीम ने सगाई की अफवाहों को किया खारिज:कहा- प्रभास-कृति सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, उनकी सगाई करने की खबर सच नहीं है

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन एक दूसरे से सगाई नहीं करने वाले हैं। दरअसल बीते कई दिनों से अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द एंगेजमेंट करने वाले हैं। हालांकि प्रभास की टीम ने इसका खंडन करते हुए कहा कि ये महज अफवाह है।

प्रभास और कृति सिर्फ अच्छे दोस्त हैं

प्रभास की टीम ने इस अफवाह को खारिज करते हुए ई टाइम्स से कहा, ‘प्रभास और कृति सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनकी सगाई करने की खबर सच नहीं है।’ इस खबर को सुनने के बाद दोनों सेलेब्स के फैंस काफी उदास हो गए हैं।

फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने उड़ाई थी दोनों की इंगेजमेंट की अफवाह

फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर दावा करते हुए कहा था कि कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे। उनके लिए बहुत खुशी की बात है। उमैर के इस ट्वीट के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को सच मानने लगे थे। वहीं कुछ उमैर पर झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे थे।

कई भार उड़ चुके हैं प्रभास और कृति के डेटिंग रूमर्स

प्रभास और कृति के डेटिंग रूमर्स कई दिनों से उड़ रहे हैं। कुछ महीनों पहले वरुण धवन और कृति सेनन ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में पहुंचे थे, जहां फिल्म मेकर करण जौहर ने वरुण से इंडस्ट्री की कुछ सिंगल एक्ट्रेसेस का नाम पूछा तो कृति का नाम उस लिस्ट से गायब था, करण ने पूछा कि सिंगल एक्ट्रेसेस के इस लिस्ट में कृति का नाम क्यों नहीं है?

वरुण ने इसके जवाब में कहा था, ‘कृति का नाम इस लिस्ट में इसलिए नहीं है क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है और वो शख्स इस वक्त मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है।’ हालांकि, इस दौरान वरुण ने प्रभास का नाम नहीं लिया था।

ये अफवाहें पूरी तरह से गलत हैं- कृति

वरुण के इस बयान के सुनने के बाद फैंस दोनों की शादी का कयास लगाने लगे थे। फिर उसके बाद कृति ने खुद प्रभास संग अपनी शादी और अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था, ‘कृति ने लिखा, ‘न ये प्यार है और न ही PR…हमारा भेड़िया (वरुण धवन) रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया था। उनकी मजाकिया बातों के बाद कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं। इससे पहले कि कुछ पोर्टल मेरी वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट करें, तो मैं आपकी गलतफहमी दूर कर देती हूं। ये अफवाहें पूरी तरह से गलत हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।’

कृति-प्रभास की अपकमिंग फिल्में

कृति सेनन ने 2014 में तेलुगु फिल्म थ्रिलर 1: नेनोक्कादीन से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद वो हिंदी फिल्म ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थीं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘गणपत’, ‘शहजादा’ और ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देने वाली हैं। वहीं प्रभास ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘ईश्वर’ से की थी। इसके बाद 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद वो पैन इंडिया स्टार बनकर उभरे थे। वहीं प्रभास की अपकमिंग फिल्मों के लिस्ट में ‘आदिपुरुष’ के अलावा ‘सालार’ भी शामिल है।