शहजादा के लिए कार्तिक ने लौटा दी थी फीस:आर्थिक संकट से जूझ रहे थे फिल्म के मेकर्स, कार्तिक ने फीस लौटाई और बन गए प्रोड्यूसर

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर कार्तिक के फैंस के बीच गजब का उत्साह है। अब इसी बीच कार्तिक ने फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प चीजों पर बात की है।

कार्तिक का कहना है कि वो फिल्म में बतौर एक्टर जुड़े थे लेकिन मेकर्स के आर्थिक हालात को देखते हुए उन्हें बाद में प्रोड्यूसर बनना पड़ा। दरअसल फिल्म की शूटिंग के पहले मेकर्स आर्थिक संकटो से जूझ रहे थे इसलिए कार्तिक ने उनकी मदद के लिए अपना फीस लौटा दिया और फिल्म के प्रोड्यूसर बन गए।

फिल्म आर्थिक संकट में थी, इसलिए प्रोड्यूसर बनना पड़ा-कार्तिक
कार्तिक ने कहा, मैं फिल्म में पहले प्रोड्यूसर के तौर पर नहीं आया था। मैंने अपनी फीस पहले ही ले ली थी लेकिन फिर फाइनेंशियल क्राइसिस हो गया, मेकर्स को हेल्प की जरूरत थी।

मैंने अपने प्रोड्यूसर से कहा कि मैं अपनी फीस लौटा रहा हूं। इसी वजह से मैं फिल्म का को-प्रोड्यूसर बन गया। एक तरीके से फिल्म पर बोझ बहुत कम हो गया। फिल्म में एक्शन सीन्स भी थे, इसका बजट का भी अच्छा खासा था। उस समय काफी सारी चीजों पर विचार करना था, इसलिए मुझे गिव-अप (फीस छोड़नी पड़ी) करना पड़ा।

तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है शहजादा
कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, स्टारर फिल्म शहजादा 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे, जिन्होंने पहले ही हिट गानों और बेहतरीन एक्टिंग से हाई बेंचमार्क सेट किया था।