पति जोरावर अहलूवालिया से अलग हुईं फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला:बोलीं- हमारे लिए आसान फैसला नहीं था, 6 साल पहले हुई थी कपल की शादी

फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला अब अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग हो चुकी हैं। 6 साल की शादी के बाद कपल ने तलाक ले लिया है। इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए कुशा ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह फैसला उनके लिए बेहद मुश्किल रहा है।

हमारी लाइफ के इस मोड़ पर यह फैसला लेना सही है- कुशा
कुशा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पर लिखा- ‘जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह हमारे लिए बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था, लेकिन हम यह जानते हैं कि हमारी लाइफ के इस मोड़ पर यह फैसला लेना बिल्कुल सही है। हमने जो प्यार और लाइफ एक साथ जी है, वो हमारे लिए सब कुछ है। लेकिन दुख की बात है कि आगे की लाइफ में हम अपने लिए जो चाहते हैं, वह एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है।’

लाइफ के अगले फेज में पहुंचने में बहुत वक्त लगेगा- कुशा
किसी रिश्ते का खत्म होना वाकई हार्टब्रेकिंग है और यह हमारे और हमारी फैमिली के लिए भी बहुत बुरा और मुश्किल वक्त रहा है। शुक्र है, हमारे पास इससे निपटने के लिए कुछ समय है, लेकिन हमने जो शेयर किया और जो एक साथ बनया…वह दशक से ज्यादा समय तक साथ रहा। हमें अपनी लाइफ के अगले फेस तक पहुंचने के लिए अभी बहुत ज्यादा समय और हील होने की जरूरत है। आज हमारा ध्यान इस बात पर है कि हम इस वक्त को एक-दूसरे के प्रति प्यार, सम्मान और सपोर्ट के साथ गुजारें।

जोरावर ने भी शेयर किया सेम पोस्ट, कमेंट सेक्शन ऑफ किया
अपनी पेट डॉग माया के बारे में बात करते हुए कुशा ने लिखा- हम अपनी लाइफ के प्यार माया के को-पेरेंट बने रहेंगे। साथ ही हम हमेशा एक-दूसरे के चेयर लीडर्स और सपोर्टिंग पिलर बनकर खड़े रहेंगे। कुशा के एक्स हसबैंड जोरावर ने भी यही पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, हालांकि, एक्स कपल ने इस पोस्ट पर कमेंट ऑफ कर रखा है।

दोस्त की शादी में मिले थे कुशा- जोरावर
कुशा और जोरावर की लव स्टोरी किसी फिल्म से काम नहीं। साल 2012 में दोनों की मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी। जहां सबसे पहले जोरावर ने कुसा को ड्रिंक ऑफर की थी। तब कुशा ने सोचा कि जोरावर उनसे फ्लर्ट कर रहे हैं। इस कारण कुशा ने उनसे कहा कि उनका बॉयफ्रेंड है। हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों में प्यार हो गया।

2017 में हुई कुशा-जोरावर की शादी
कुशा और जोरावर ने लंबे समय तक डेट करने के बाद 2017 में शादी कर ली। 2019 में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में कुशा ने इस मुलाकात का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि जोरावर उन्हें पहली नजर में अच्छे लगने लगे थे। उन्होंने सोच लिया था कि अगर जोरावर उनसे दोबारा बात करते हैं, तो वो उनसे ऐसा नहीं कहेंगी। वो जोरावर के लुक पर फिदा हो गईं थीं। कुशा ने बताया था कि उस वक्त वो बहुत सी चीजों से गुजर रही थी। उन्हें अपने फिजिकल अपीरियंस को लेकर बहुत इनसिक्योरिटी थी। उन्हें लगता था कि भला उनमें कौन दिलचस्पी रखेगा। हालांकि, इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और दोनों नंबर एक्सचेंज किए। कुछ समय बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए।