फरीदाबाद में सिर में चोट मार युवक की हत्या:सुबह बरसाती पानी के गड्‌ढे में मिला शव; शराब माफियाओं पर आरोप

हरियाणा के फरीदाबाद में डबुआ कॉलोनी गाजीपुर रोड उत्तम नगर इलाके में चंदन सिंह उर्फ सोनू की सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव सुबह बरसाती पानी में पड़ा मिला। हत्या का आरोप अवैध शराब माफियाओं पर है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा गया है। फोरेंसिक टीमें मौके पर हत्या से जुड़े सबूत जुटा रही हैं। फरीदाबाद में 3 दिनों में 4 हत्याओं से लोगों में खौफ है।

मृतक चंदन सिंह उर्फ सोनू के पिता ललित प्रसाद उर्फ बिल्लू भगत ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि सोनू का शव पानी में पड़ा है। वे मौके पर पहुंचे। उसके सिर में चोटों के निशान थे। मामला हत्या का था और उन्होंने वारदात की सूचना पुलिस को दी। मृतक के भाई मनीष ने बताया कि रात को साढ़े 10 बजे के करीब सोनू अपने चाचा के घर से निकला था। उसने भी उसे देखा था, लेकिन इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। उसकी शादी नहीं हुई थी।

मृतक के परिजनों ने डबुआ थाना पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस संरक्षण में डबुआ इलाके में शराब तस्करी व नशे का कारोबार फल-फूल रहा है। इसमें इलाके में अब तक 3 हत्याएं हो चुकी हैं। सोनू के पिता ललित प्रसाद ने पुलिस पर इलाके से शराब माफियाओं से अवैध वसूली के भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं ने ही उनके बेटे सोने की सिर में चोट मारकर हत्या की है।

युवक की हत्या की सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच,फोरेंसिक की टीम और डबुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में रखवा दिया। पुलिस टीमें मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं।

25 से 27 जुलाई तक 4 मर्डर

स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में एक के बाद एक हो रही हत्याओं से लोगों में खौफ है। एक दिन पहले ही हुड़दंगी ने बल्लभगढ़ थाना में तैनात SPO मोहनलाल की हत्या कर दी थी। 25 जुलाई को बदरपुर बॉर्डर इलाके में शराब के नशे में धुत दो युवकों ने रवि नाम के एक युवक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इसी रात को थाना एसजीएम नगर इलाके में पत्थरों के नीचे नग्न अवस्था में बोरे में एक 11 वर्षीय मासूम का शव मिला था।