फिल्म विवाह सूरज बड़जात्या के दिल के सबसे करीब:उनके बेटे अवनीश बड़जात्या बोले- पापा की फिल्में उनकी रियल लाइफ पर्सनैलिटी पर बेस्ड होती हैं

राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों फिल्म ‘दोनों’ से अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या ने किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अवनीश ने कहा कि यह फिल्म भी टिपिकल राजश्री की फिल्मों टाइप होगी। इसमें भी आपको प्रेम जैसा कैरेक्टर देखने को मिलेगा। अवनीश ने कहा, ‘पापा (सूरज बड़जात्या) ने जितनी फिल्में बनाई हैं वो उनके रियल पर्सनैलिटी से प्रेरित है। प्रेम नाम के सभी किरदार बहुत अच्छे दिखाए गए हैं। क्योंकि उन सभी किरदारों में सूरज बड़जात्या का अंश होता है।’

फिल्म के लीड एक्टर और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने कहा कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी। राजवीर ने कहा कि इल रोल के लिए उन्होंंने एक बार नहीं बल्कि तीन बार ऑडिशन दिए थे। राजवीर का कहना है कि फिल्म में निभाया कैरेक्टर उनकी रियल लाइफ से काफी मैच होता है।

ऑडिशन के तीन राउंड के बाद सिलेक्ट हुआ था- राजवीर देओल
राजवीर ने कहा, ‘इस फिल्म के ऑडिशन के लिए तीन राउंड देकर मैं सिलेक्ट हुआ। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं इस रोल के साथ जस्टिस कर सकता हूं, क्योंकि ये मेरे रियल लाइफ कैरेक्टर से काफी मैच करता है।

राजवीर ने कहा- मेरे घर में सब मेरे सामने बहुत ज्यादा एक्सप्रेसिव नही हैं। जब मैंने अपने घरवालों को बताया कि मुझे इस फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है तो उन लोगों ने कोई खास रिएक्शन्स नहीं दिखाए। हालांकि शूट के पहले दिन पापा (सनी देओल) सेट पर आए थे। उन्होंने मेरे लिए ताली भी बजाई थी। उस दौरान मैं थोड़ा नर्वस और काफी ज्यादा एक्साइटेड था।

राजवीर ने कहा, ‘फिल्म डायरेक्टर अवनीश पलोमा और मैं तीनों ही इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि लोग इस बात को समझेंगे। हमने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है।’

राजवीर ने अंकल बॉबी को बताया बेस्ट डांसर
राजवीर कहते हैं- मेरे घर में डांस करने में सबसे बेस्ट अंकल बॉबी हैं। सूरज बड़जात्या ने राजवीर की बात पूरी करते हुए कहा- एक दिन डांस का सीन शूट होना था। इस दौरान बॉबी देओल सेट पर आए। बॉबी ने मुझसे कहा कि मैं बाहर बैठ जाता हूं क्योंकि राजवीर नर्वस हो जाएगा। हालांकि राजवीर ने अंकल बॉबी को रोक दिया और डांस करना जारी रखा।