हिसार में पिटबुल ने युवती पर किया हमला:जबड़े में दबोची टांग, फिर बाल मुंह में दबाकर घसीटा, पैर-पेट और कमर पर काटा

हिसार में एक युवती पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। युवती को पेट, पैर व अन्य जगह पर बुरी तरह से काटा है। यही नहीं पिटबुल ने जमीन पर गिरी युवती के बाल मुंह में पकड़ कर उसे घसीटा। पड़ोस के लोगों ने मुश्किल से युवती की जान बचाई। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सदर थाना पुलिस ने पिटबुल के मालिक पर केस दर्ज कर लिया है।

हिसार के हाउस नंबर-96 सैनिक विहार, TCP-3 के सामने हिसार कैंट में रहने वाले आर्मी से रिटायर्ड नरेश कुमार ने बताया कि उनकी बेटी ज्योतिका नौकरी के लिए कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। वह कोचिंग के लिए घर से जा रही थी। गली से गुजर रही थी तो राजकुमार फौजी के घर से उनका पालतू पिटबुल कुत्ता आया। अचानक पीछे से ज्योतिका पर जानलेवा हमला कर दिया।

जमीन पर गिराकर घसिटता रहा पिटबुल
उसने बेटी की घुटने से ऊपर बाई टांग अपने जबड़े में पकड़ ली। जमीन पर गिराकर कुल्हे, पेट व कमर पर बुरी तरह से काट लिया। जब कुत्ता गर्दन पर काटने के लिए हमला करने लगा तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसे डंडे मारे। इसके बाद भी कुत्ते ने बेटी को नहीं छोड़ा और सिर के बाल अपने मुंह में दबा कर घसीटकर ले गया। लोगों ने इकट्‌ठे होकर कुत्ते से मुश्किल से छुड़वाया।

आस-पास के लोग नहीं आते तो युवती को मार डालता
नरेश ने कहा कि आस-पास के लोग वहां मौका पर नहीं पहुंचते तो वह कुत्ता उसकी बेटी को मार डालता। शोर-शराबा होने के बावजूद भी कुत्ते के मालिक ने घर से बाहर आकर भी नहीं देखा। ज्योतिका वहां पड़ी चिल्लाती रही। ज्योतिका के बयान पर पुलिस ने पिटबुल के मालिक राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है।