फरीदाबाद में डंपर ने श्रद्धालुओं को कुचला:2 की मौत, बच्चों समेत कई घायल, नवरात्र पर पैदल दिल्ली के कालकाजी मंदिर जा रहे थे

हरियाणा के फरीदाबाद में नवरात्र पर पैदल दिल्ली के कालका जी मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चे समेत कई लोग घायल हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर डंपर समेत वहां से भाग निकला।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक यह हादसा रात 11 बजे नेशनल हाईवे पर सेक्टर 31 की बाइपास रोड पर हुआ। फरीदाबाद के फतेहपुर बिल्लौच गांव से यह श्रद्धालु पैदल कालकाजी जाते हुए थक गए। जिसके बाद वह रास्ते में सेक्टर 31 बाइपास रोड पर नाले के किनारे बैठ गए।

कुछ लोग सड़क के किनारे बैठ गए। तभी तेज रफ्तार डंपर आया और उनको कुचलते हुए निकल गया। जिससे वहां चीखोपुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

हादसे में मरे दोनों लोगों के शव बादशाह खान सिविल अस्पताल में मॉर्च्युरी में रखवाए गए हैं। पुलिस अब आसपास के इलाकों के CCTV खंगालकर डंपर वाले की पहचान और तलाश में जुट गई है।