रवीना बेटी के साथ ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन करने पहुंचीं:माथे पर शिव तिलक लगाए भक्ति में डूबी नजर आईं, फोटोज हुईं वायरल

रवीना टंडन अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ की रिलीज से पहले महादेव का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचीं। रवीना अपनी बेटी राशा थडानी के साथ गुजरात के सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन करती दिखाई दीं। मां-बेटी ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो भी शेयर किए।

रवीना-राशा की फोटोज हुईं वायरल
बुधवार को रवीना बेटी के साथ महादेव की भक्ति में लीन दिखीं। रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में दोनों सोमनाथ पूजा अर्चना करती नजर आईं। उनके माथे पर शिव तिलक भी लगा हुआ है। रवीना ने कैप्शन में लिखा- सोमनाथ!ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्| उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्। हर हर महादेव।

वहीं राशा ने भी मंदिर की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की। उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रवीना अक्सर अपनी बेटी के साथ मंदिर दर्शन करती नजर आती हैं। कुछ दिन पहले दोनों तमिलनाडु में स्थित रामेश्वरम मंदिर भी गई थीं।

सोमनाथ मंदिर के बारे में कुछ विशेष बातें
गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल बंदरगाह में स्थित सोमनाथ मंदिर की गिनती 12 ज्योतिर्लिंगों में सबसे पहले ज्योतिर्लिंग के रूप में होती है। इतिहासकारों की मानें तो इस मंदिर को लगभग 17 बार नष्ट किया गया है और फिर हर बार इसका पुननिर्माण कराया गया है। इस मंदिर के नीचे तीन मंजिला इमारत होने का भी पता चला है।

रवीना जल्द ही ‘कर्मा कॉलिंग’ में नजर आएंगी
रवीना टंडन ‘कर्मा कॉलिंग’ वेब सीरीज में इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाएंगी। चकाचौंध, ग्लैमर, छल और विश्वासघात की इस कहानी को रुचि नरेन ने डायरेक्ट किया है। R.A.T फिल्म्स के बैनर तले ये 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। ‘कर्मा कॉलिंग’ अमेरिकी सीरीज ‘रिवेंज’ पर आधारित है, जो 2011-2015 के दौरान टेलीकास्ट हुई थी। इसके अलावा रवीना वेलकम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट ‘वेलकम टू द जंगल’ फिल्म में भी नजर आएंगी। अहमद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, राजपाल यादव भी शामिल हैं। ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

राशा और अमन देवगन एक-साथ दिखेंगे
राशा थडानी अभिषेक कपूर की अगली फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन लीड रोल में नजर आएंगे। इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म में अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखेंगे। हालांकि रिलीज की तारीख को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी।