लालू की भविष्यवाणी-इस बार मोदी नहीं आएंगे:राहुल को घूमना बंद कर सीटों का बंटवारा करना चाहिए; नीतीश खुद आते हैं, अब चांस नहीं

मैं भविष्यवाणी करता हूं कि इस बार मोदी नहीं आएंगे। इंडिया गठबंधन की ही जीत होगी।’ ये बातें आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने एक मीडिया इंटरव्यू में कही हैं। बिहार के पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू को शेयर किया है, जहां उन्होंने नीतीश कुमार से लेकर आडवाणी तक पर बात की।

नीतीश के पास बार-बार जाने के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के पास हम लोग नहीं जाते बल्कि वही बार-बार आते हैं। अब नीतीश के आने का कोई चांस नहीं है। राहुल की कौन सी कमजोरी है, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी कोई कमजोरी नहीं है। वो अपने काम में लगे हैं। राहुल गांधी सभी को साथ लेकर चल रहे हैं।

राजद सुप्रीमो ने इंडिया अलायंस को सलाह दी कि अब समय नहीं है, घुमना फिरना बंद कीजिए। सीटों का बंटवारा कर आगे बढ़िए।

हमने भैंस का दूध पिया है, छोड़ेंगे नहीं बीजेपी को

आडवाणी का रथ रोकने के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने कहा राज रहे या राज जाए इसको (बीजेपी) टॉलरेट नहीं करना है। हमारे संविधान और प्रस्तावना को कोई नुकसान पहुंचाएगा तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम आडवाणी जी को समझाने दिल्ली तक गए। वे काफी गुर्राए कहा कि कोई माई का लाल है जो दूध पिया है जो हमारे रथ को रोकेगा।

मैंने कहा कि हम नहीं जानते हैं कि आपने अपनी माता जी का दूध पिया है या नहीं या पाउडर का दूध चाट कर रह गए, लेकिन मैंने भैंस का दूध पिया है, और मैं आपको छोड़ूंगा नहीं। मैंने समस्तीपुर में आडवाणी जी को गिरफ्तार कराया। पूरे देश में हलचल हो गई तो हमने उनको गिरफ्तार कराया।

आडवाणी जी को हमने गिरफ्तार किया और उधर वीपी सिंह की सरकार आउट हो गई। उन लोगों ने समर्थन वापसी ले लिया। तो हमने सरकार को गंवाया। बाबरी मस्जिद को बचाने के लिए हमारा प्रयास रहा। कहा कि ऐसा करने के लिए मुझे किसी नेता ने नहीं बोला था, मैंने अपनी मर्जी से किया। मुफ्ती मोहम्मद सईद ने मना किया था। आडवाणी को पीएम तो पहले बनना चाहिए था लेकिन बन गए मोदी। कभी भी नहीं झुके हैं हम न झुकेंगे, कम्युनल फोर्सेज को नस्ते नाबूद करने के बारे में हमेशा सोचते रहते हैं।

आज की मीडिया डरपोक है

लालू यादव ने कहा कि इंडिया अलायंस ही जीतेगा। गठबंधन फिर अपने स्वरूप में आ रहा है। जो निकल गए, वो निकल गए। जनता नहीं निकली है। लोग नहीं निकले हैं। वहीं मीडिया को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि आज की मीडिया डरपोक है। बिकी हुई है। मीडिया के मन में मोदी है।

मैं भविष्यवाणी करता हूं कि मोदी नहीं आएंगे। वहीं ममता बनर्जी के इंडिया गठबंधन से अलग होने के सवाल पर कहा कि ममता जी कहीं नहीं जाएंगी वो हमारे साथ रहेंगी।