अंबाला दुकान से सोने की चेन ले युवक फुर्र:ज्वैलर को बातों में उलझा कर की वारदात; सीसीटीवी में हरकत कैद, FIR

हरियाणा के अंबाला कैंट में सर्राफा की दुकान पर सोने की चेन खरीदने के बहाने आया युवक धोखाधड़ी से 16 ग्राम सोने की चेन उठा ले गया। वारदात CCTV कैमरे में कैद हुई है। युवक दुकान से बाहर निकलने के बाद भागता हुआ दिखाई भी दे रहा है। ज्वैलर ने अंबाला कैंट थाना पुलिस को शिकायत सौंप अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

अंबाला सिटी के मॉडल टाउन निवासी प्रयास अग्रवाल ने बताया कि उनका सर्राफा बाजार में VS ज्वैलर के नाम से दुकान है। दुकान पर वह और उसके पिता कल्याण अग्रवाल बैठते हैं। 5 मार्च को उनकी दुकान पर दोपहर बाद 3.50 बजे करीब 30 साल का एक युवक आया।

15 मिनट तक चेन पसंद करता था युवक

युवक ने उसे कहा कि मुझे सोने की चेन खरीदनी है। आप सोने की चेन दिखाओ, उसने अपने शोरूम से ट्रे में रखी 12 सोने की चेन दिखाई। यहां 10-15 मिनट तक युवक चेन पसंद करता रहा। उसने एक चेन पसंद की। आरोपी ने उसकी कीमत पूछी, जो वजन के हिसाब से उसे बता दी थी। शातिर ठग ने उसे कहा कि मैं अपनी माता को ले आता हूं। कह कर दुकान से बाहर चला गया।

युवक दुकान से निकलने के बाद भाग निकला, जो CCTV कैमरों में भी कैद हुआ है। युवक के जाने के बाद जब उसने अपना सामान चैक किया तो 16/17 ग्राम तोले सोने की चैन धोखाधड़ी से छिपा कर ले गया।अंबाला कैंट थाना पुलिस ने ज्वैलर की शिकायत पर युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।