‘झनक’ फेम डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन:कैंसर से जूझ रही थीं एक्ट्रेस, कुछ घंटे पहले हुई थी बहन अमनदीप की मौत

‘झनक’ फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपनी बहन अमनदीप की मौत के कुछ घंटों बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 48 साल की उम्र में डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। डॉली की बहन अमनदीप सोही की मौत बीती रात हुई थी। अमनदीप की मौत पीलिया के कारण हुई। वहीं डॉली की मौत कैंसर के कारण हुई। डॉली के भाई मनु सोही ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक , डॉली के परिवार ने कहा- डॉली की मौत आज सुबह ही हुई है। बेटी की मौत से हम सभी सदमे में हैं। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा। बता दें कि एक्ट्रेस के भाई मनु ने कंफर्म किया था कि उनकी बहन अमनदीप सोही का निधन हो गया है। वहीं कुछ ही देर बाद दूसरी बहन डॉली सोही के निधन की भी खबर आई।

दिवगंत एक्ट्रेस के भाई मनु सोही ने कहा- ये सच है कि अमनदीप अब नहीं रहीं उनके शरीर ने साथ छोड़ दिया। उन्हें पीलिया था लेकिन हम डॉक्टरों से ज्यादा जानकारी लेने की कंडीशन में नहीं हैं।

अमनदीप के बारे में बात करते हुए मनु ने डॉली की हेल्थ के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था कि डॉली की हालत गंभीर नहीं है लेकिन उन्हें अस्पताल में आराम करने के लिए कहा गया है। हालांकि आज सुबह डॉली का भी निधन हो गया। डॉली को पिछले साल 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था।

हेल्थ की वजह से डॉली को छोड़ना पड़ा था ‘झनक’ शो

कैंसर के कारण डॉली को कुछ दिनों पहले सांस लेने में समस्या हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ट्रीटमेंट के बाद कुछ दिनों तक वो ठीक थीं। लेकिन कीमोथेरेपी लेने के बाद वो शूट नहीं कर सकती थीं। इस वजह से उनको शो छोड़ना पड़ा था। डॉली की शादी एनआरआई अवनीत धनोवा से हुई थी। कुछ समय बाद दोनों के बीच समस्या होने लगी। डॉली के परिवार में उनकी बेटी एमिली है।

पूनम पांडे की मौत की अफवाह पर डॉली को गुस्सा आया था

कैंसर से झूठी मौत की अफवाह को लेकर पूनम पांडे चर्चा में थीं। इसपर डॉली सोही ने अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि पूनम पांडे जैसे लोगों ने कैंसर का मजाक बना रखा है। डॉली ने कहा था कि वो पूनम जैसे लोगों की वजह से कभी भी रो सकती हैं।

उन्होंने कहा था कि पब्लिकसिटी पाने का ये तरीका सही नहीं है। बहुत से लोग इस दर्द से गुजर रहे हैं। इतनी बड़ी बीमारी से लड़ रहे हैं। ऐसे में उन सभी लोगों के साथ मजाक करना सही नहीं है। डॉली ‘भाभी’, ‘कलश’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘झांसी की रानी’ जैसे शो में काम कर चुकी थीं।