लाइव सेशन में आमिर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब:बोले- अंबानी ने भी मेरे फैमिली फंक्शन में डांस किया, शाहरुख स्टारर ‘जवान’ की तारीफ की

डेढ़ साल तक फिल्मों से दूर रहने के बाद आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में जुट चुके हैं। गुरुवार को आमिर ने इसी फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन होस्ट किया। इस दौरान आमिर ने फैंस के सवालों के जवाब दिए। साथ ही ट्रोल करने वाले फैंस को भी रिस्पॉन्स दिया।

आमिर बोले- उन्होंने भी मेरे फैमिली फंक्शन में डांस किया
इस लाइव सेशन के दौरान एक ट्रोलर ने पूछा कि आमिर ने अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में डांस क्यों किया ? इस पर आमिर ने जवाब दिया कि वो और मुकेश-नीता अंबानी बहुत ही करीबी दाेस्त हैं। आमिर ने कहा कि सिर्फ मैंने ही उनकी शादी में डांस नहीं किया बल्कि उन्होंने भी हमारे कई फैमिली फंक्शंस में डांस किया है।

शाहरुख की जवान का भी किया जिक्र
इसी बीच आमिर ने फैन कमेंट पर शाहरुख का भी जिक्र किया। जब एक फैन ने कहा कि आमिर को पठान जैसी मूवीज बनानी चाहिए तो आमिर ने जवाब दिया, ‘शाहरुख बना रहा ना अच्छी पठान जैसी फिल्में.. मैं बनाता हूं ‘लापता लेडीज’ आप वो देखो।’

म्यूजिशियन जोड़ी शंकर-एहसान-लॉय के एहसान नूरानी ने भी आमिर को इस लाइव के दौरान जॉइन किया। आमिर ने उनके साथ फिल्म ‘लापता लेडीज’ का एक गाना भी गाया।

बोले- मेरा स्टाइल यूनीक है इसलिए हर कोई नहीं समझता
इसी सेशन के दौरान कई यूजर्स ने आमिर को ट्रोल भी किया। आमिर ने उनके कमेंट्स पढ़कर उन्हें भी जवाब दिया। एक यूजर कहा कि आमिर को अपना स्टाइलिस्ट चेंज करना चाहिए। इस पर ‘लापता लेडीज’ की टी-शर्ट पहने आमिर ने कहा, ‘ये अच्छी तो लग रही है। मेरा स्टाइल यूनीक है इसलिए ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आता।

वर्कफ्रंट पर ‘सितारे जमीन पर’ के अलावा आमिर कई फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें सनी देओल स्टारर ‘लाहौर 1947’ और आमिर के बेटे जुनैद की फिल्म ‘एक दिन’ भी शामिल है। यह एक लव स्टोरी है जिसमें जुनैद के अपोजिट साई पल्लवी नजर आएंगी।