बिग बॉस विनर एल्विश यादव पर हरियाणा में FIR:दिल्ली के यूट्यूबर को गुरुग्राम बुलाकर पीटा; मुनव्वर फारूखी को लेकर किया था ट्रोल

हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर व यूट्यूबर एल्विश यादव विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने एक यूट्यूबर को बुरी तरह पीटा। पूरी घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। वीडियो में एल्विश अपने दोस्तों के साथ यूट्यूबर से मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। उसे जमीन पर गिराकर थप्पड़ मारे। उसके कपड़े भी उतर गए।

यूट्यूबर ने एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में केस दर्ज कर लिया है। इसमें धारा 147, 149, 323, 506 जोड़ी है।

अब सिलसिलेवार पढ़िए पूरा मामला
विवाद कुछ दिन पहले मुंबई में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के मैच के बाद हुए एक घटनाक्रम से शुरू हुआ। एल्विश यादव भी यहां एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के साथ खेलते दिखे थे।

पोस्ट डालने पर बढ़ा विवाद
एल्विश यहां कॉमेडियन और बिग बॉस-17 विनर मुनव्वर फारूकी के साथ घूमते-फिरते नजर आए। हालांकि बाद में एल्विश ने इशारों-इशारों में मुनव्वर को दोगला बताया था।

एल्विश यादव के इस वीडियो को मैक्सटर्न के नाम से मशहूर पीड़ित यूट्यूबर सागर ठाकुर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और साथ में कैप्शन में लिखा- एल्विश भाई की दिल को छू लेने वाली बात।

एल्विश ने लिखा- भाई तू दिल्ली में ही रहता है
एल्विश को यह बात पसंद नहीं आई। एल्विश यादव ने भी पीड़ित के इसी एक्स पोस्ट को शेयर किया और लिखा- भाई तू दिल्ली में ही रहता है, सोचा याद दिला दूं। इसके बाद पीड़ित ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें वह 10 बजे रात को गुरुग्राम के लिए निकला था। जहां उसकी एल्विश यादव से मुलाकात होनी थी।

वॉट्सऐप चैटिंग के मुताबिक एल्विश ने सागर को 12.30 बजे रात को मिलने को बुलाया था। सागर के मुताबिक ‘जब वह (एल्विश) स्टोर पर आए तो उन्होंने और उनके 8-10 गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। वे सभी नशे में थे।

एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं। एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।

2021 से सागर और एल्विश एक-दूसरे को जानते
सागर ठाकुर ने कहा कि वह और एल्विश यादव एक-दूसरे को साल 2021 से जानते हैं। बीते कुछ दिनों से एल्विश यादव के फैन पेज से दुष्प्रचार किया जा रहा था और इससे वह दुखी थे। एल्विश यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा था।

सागर ठाकुर के लाखों फॉलोअर्स
सागर ठाकुर मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। उनके यूट्यूब अकाउंट पर 16 लाख से अधिक सब्सक्राइबर, इंस्टाग्राम पर 8.90 लाख फॉलोअर्स और ‘एक्स’ पर 2.50 लाख फॉलोअर्स हैं।