प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ ने की सगाई:पति निक और बेटी मालती के साथ शामिल हुईं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने साउथ की एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय से सगाई कर ली है। कपल ने मंगलवार को अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी अनाउंसमेंट की।

इन तस्वीरों में प्रियंका चाेपड़ा भी अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ नजर आ रही हैं। प्रियंका के अलावा उनकी मां मधु चोपड़ा और नीलम के फैमिली मेंबर्स भी साथ नजर आ रहे हैं।

प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी पर दी बधाई
इन तस्वीरों को नीलम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसके बाद प्रियंका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए भाई को बधाई दी। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बधाई हो सिद्धार्थ और नीलम। आपको हमारा प्यार और दुआएं #rokafied’

काफी वक्त से डेट कर रहे सिद्धार्थ-नीलम
नीलम और सिद्धार्थ एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। नीलम इससे पहले कई फंक्शंस में चोपड़ा फैमिली के साथ नजर आ चुकी हैं। पिछले साल नीलम के बर्थडे पर भी सिद्धार्थ और उनकी मां मधु चोपड़ा एक्ट्रेस के साथ नजर आए थे।

कौन हैं नीलम उपाध्याय?
नीलम बीते 9 साल से साउथ इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी पहली फिल्म 2010 में रिलीज होने वाली थी पर वो टल गई। इसके बाद नीलम ने 2012 में तेलुगु फिल्म ‘मिस्टर 7’ से डेब्यू किया। इसी साल उन्होंने फिल्म ‘उन्नोदु ओरू नाल’ से तमिल डेब्यू भी किया। वो आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘तमाशा’ में नजर आई थीं।

सिद्धार्थ इससे पहले 2019 में इशिता कुमार से सगाई कर चुके हैं। इस फंक्शन में प्रियंका और निक दोनों ही शामिल हुए थे। सिद्धार्थ और इशिता अप्रैल 2019 में शादी करने वाले थे पर दोनों अलग हो गए। 2021 में इशिता ने किसी और से शादी कर ली।