पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने शेयर किया शादी का किस्सा:बोलीं- मेरी शादी में डीजे, वेटर समेत सभी रो रहे थे, प्रेग्नेंसी की अफवाहों को झुठलाया

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा- मेरी शादी में डीजे, वेटर समेत सभी रो रहे थे। वेडिंग वेन्यू पर एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं था, जिसकी आंखें नम न हो। हर कोई रो रहा था। उन्होंने कहा- मैं वेटर और बाकी सभी को देखकर बहुत शॉक्ड थी, मुझे लगा ये सब क्या हो रहा है।

माहिरा खान ने एक अक्टूबर 2023 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी कर ली। ये माहिरा की दूसरी शादी है। उन्होंने पाकिस्तान के भुरबन शहर में स्थित पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल में निकाह किया। इस शादी में माहिरा का 14 साल का बेटा भी उनके साथ मौजूद था। माहिरा की पहली शादी साल 2007 में हुई थी। 2015 में तलाक हो गया। माहिरा के बेटे अजलान का जन्म साल 2009 में हुआ था।

प्रेग्नेंसी की खबरों को झुठलाया
शादी के बाद माहिरा खान की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं। लेकिन माहिरा ने इन खबरों को झुठलाते हुए कहा- ओह, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये कोई अनोखी बात नहीं है लेकिन फिलहाल ये सिर्फ एक अफवाह है। मुझे नहीं पता कि ये बातें कहां से आईं। उन्होंने कहा- शायद ऐसा इसलिए है, क्योंकि मेरा वजन बढ़ गया है। फिल्म छोड़ देने की अफवाह पर भी माहिरा ने विराम लगाया। उन्होंने कहा- मैंने कोई फिल्म नहीं छोड़ी है।

माहिरा, शाहरुख खान के साथ 2017 की फिल्म ‘रईस’ में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।