बुआ बनने वाली हैं साक्षी धोनी:इंस्टा स्टोरी में लिखा- मैच जल्दी खत्म करें, बनने वाली बुआ की रिक्वेस्ट है

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी बुआ बनने वाली हैं। उन्होंने यह जानकरी खुद इंस्टाग्राम पर दी है। चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को खेले गए मैच के लिए साक्षी चेन्नई पहुंची थीं। मैच के दौरान स्टेडियम के स्टैंड से उन्होंने एक इंस्ट्राग्राम स्टोरी लगाई, जिसमें लिखा- ‘चेन्नई सुपरकिंग्स, प्लीज आज गेम जल्दी खत्म कर लें। जल्द ही बच्चा आने वाला है। होने वाली बुआ की आप लोगों से यह रिक्वेस्ट है।’

हालांकि, साक्षी का यह पोस्ट किसके लिए था, यह स्पष्ट नहीं हो पाया। साक्षी के साथ प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल भी मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं। पूर्णा, साक्षी की काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

चेन्नई ने IPL सीजन में 5वां मैच जीता
चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL-2024 के 46वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रन से हरा दिया। टीम ने मौजूदा सीजन में 5वीं जीत हासिल की। चेपॉक स्टेडियम में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। चेन्नई ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 212 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद 18.5 ओवर में 134 रन बनाकर सिमट गई। ऋतुराज गायकवाड प्लेयर ऑफ द मैच रहे। उन्होंने 54 बॉल पर 98 रन की पारी खेली। चेन्नई ने हैदराबाद को होमग्राउंड पर हराकर हिसाब बराबर किया। इससे पहले दोनों टीमें हैदराबाद में भिड़ी थीं, तब SRH ने 6 विकेट से मुकाबला जीता था।

शतक चूके गायकवाड, डेरिल मिचेल की पहली फिफ्टी
CSK के कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने 54 बॉल पर 98 रन की पारी खेली, जबकि डेरिल मिचेल ने 32 बॉल पर 52 रन बनाए। शिवम दुबे ने नाबाद 39 रन का योगदान दिया। भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और जयदेव उनादकट को एक-एक विकेट मिला।