मालदीव से वापस लौटे अभिषेक-ऐश्वर्या, एयरपोर्ट पर फिर अपनी वॉक को लेकर आराध्या हुईं ट्रोल

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी बेटी आराध्या का 10वां बर्थडे मनाया। आराध्या ने मालदीव में दादा अमिताभ बच्चन और दादी जया से दूर सिर्फ मम्मी-पापा के साथ ही केट काटा। इस सेलिब्रेशन के बाद बच्चन फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर वापसी के दौरान स्पॉट किया गया।

वापसी में हमेशा की तरह ऐश्वर्या राय ने आराध्या का हाथ कसकर पकड़ा था और अभिषेक भी पिछली बार की तरह प्रोटेक्टिव नजर आए। इस बार भी ट्रोल्स ने ऐश-अभिषेक पर बेटी को स्पेस ना देने की तोहमतें लगाई। एक ट्रोल को तो आराध्या की हेयर स्टाइल खटक गई। उसके कहना है कि ऐश्वर्या की ये लाडली 10 साल की हो गईं है फिर भी उनका माथा किसी ने आज तक नहीं देखा क्योंकि हरदम बेबी कट में ही रहती हैं।

ऐश्वर्या राय ने हर बार की तरह ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। इसे पिंक बैग और सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। वहीं नेटिज़ेंस ने नोट किया कि आराध्या कुछ अजीब तरीके से चल रही थीं। उनके पैर जमीन पर सीधे नहीं पड़ रहे थे। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद आराध्या अपने शूज में कंफर्टेबल नहीं थीं इसलिए ऐसे चल रहीं थीं। तो किसी का अनुमान हैं कि ऐश्वर्या के अवरप्रोटेक्टिव होने के कारण बच्ची की पर्सनैलिटी ठीक से विकसित नहीं हो पा रही।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि आराध्या के पैरों में कुछ समस्या है।’ तो वहीं एक अन्य ने लिखा ‘अरे ये आराध्या की चल कैसे बदल गई, कैमरा देखते ही ठुमके लगा लगा के चल रही हैं। बता दें कि ऐश्वर्या पर हमेशा ही एक ओवरप्रोटेक्टिव मां होने का ठप्पा लगता रहता है। हालांकि पूर्व विश्व सुंदरी को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो हमेशा ही पब्लिक में बेटी हाथ पकड़े नजर आतीं हैं।