श्रेयस अय्यर ने मोहम्मद सिराज को दिखाया अपना जादू, गेंदबाज की तरह आप भी रह जाएंगे दंग

Ind vs NZ: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को कार्ड की मैजिक ट्रिक आती है और इस बार उन्होंने अपने साथी गेंदबाज मोहम्मद सिराज को हैरान कर दिया। सिराज ने श्रेयस की मैजिक ट्रिक में भाग लिया, लेकिन जैसे ही उन्होंने पत्ता खोला तो वे दंग रह गए। इसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

बीसीसीआइ द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज से एक कार्ड सलेक्ट करने के लिए बोलते हैं और कहते हैं कि सभी को दिखाओ और मुझे भी दिखाओ। ये कार्ड होता है हुकुम (spades) का चौका। इस कार्ड को सिराज अपने साथ खड़े रितुराज गायकवाड़ और कैमरे के सामने दिखाते हैं। श्रेयस अय्यर भी इस पत्ते को देखते हैं।

इसके बाद श्रेयस अय्यर पत्ते को सिराज से अपने हाथ में रखने के लिए बोलते हैं। सिराज कार्ड को अपने हाथों के बीच रख लेते हैं। इसके बाद श्रेयस अय्यर एक पत्ता अपनी गड्डी में से निकालते हैं और उसको सिराज के हाथ पर घुमाते हैं। श्रेयस अय्यर दिखाते हैं ये पत्ता जोकर है। कुछ सेकेंड सिराज के हाथ पर पत्ता घुमाने के बाद जब वे ऊपर के पत्ते को खोलते हैं तो सिराज समेत बाकी खिलाड़ी दंग रह जाते हैं।

इसके अलावा जब सिराज अपने हाथ वाला पत्ता देखते हैं तो वे और भी ज्यादा हैरान रह जाते हैं, क्योंकि दोनों पत्ते एक-दूसरे को रिप्लेस कर देते हैं। कैमरे के सामने ऐसा कैसे हुआ, इससे ज्यादा हैरानी सिराज को होती है और वे गेम ही छोड़कर चले जाते हैं। उनके एक्सप्रेशन से पता चलता है कि वे इस जादू को देखकर कितने दंग हैं।