भाजपा बोली- तणमूल कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए ममता बनर्जी को PM पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए

भाजपा ने कहा कि तणमूल कांग्रेस को साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए। दरअसल, आज ममता की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात है। इस पर उन्होंने यह बयान देते हुए कहा कि भाजपा का पीएम पद का उम्मीदवार तय है। ऐसे में टीएमसी को भी अपना पीएम उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए।

भाजपा ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपनी पार्टी, तणमूल कांग्रेस को साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए। दरअसल, ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकती हैं।

बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (Sukanta Majumdar) ने ममता की इस यात्रा पर बोलते हुए कहा,’ अगर ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री हैं तो यह स्वाभाविक है कि वह दिल्ली आएंगी और प्रधानमंत्री सहित हमारे मंत्रियों से मिलेंगी। हर मुख्यमंत्री दिल्ली आता है।’

राज्य के विकास के लिए केंद्रीय मंत्रियों से मिलें हैं। जहां तक बात यह है कि वह विपक्ष का चेहरा हैं या नहीं, तो तृणमूल कांग्रेस को पहले आधिकारिक घोषणा करनी चाहिए कि ममता बनर्जी उनकी पीएम उम्मीदवार हैं। सबसे पहले हम चाहते हैं कि टीएमसी अपने पीएम पद का उम्मीदवार चेहरा बताए और फिर विपक्ष को यह तय करने दें कि वे ममता बनर्जी को विपक्ष के चेहरे के रूप में स्वीकार करेंगे या नहीं।’ सुकांत मजूमदार ने कहा कि भाजपा का पीएम चेहरा तय है। हमारा पीएम पद का उम्मीदवार का चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

इसके साथ ही भाजपा ने नेता ने राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ममता बनर्जी “हिंसा पर राजनीति” करके तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनीं। उन्होंने कहा, ‘वह इस हिंसा को पूरे देश के अन्य हिस्सों में ले जाना चाहती हैं।’ मजूमदार ने त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन करने पर टीएमसी पर भी हमला किया और कहा कि ममता बनर्जी ‘धरने की राजनीति की मास्टर’ हैं।