‘छोरी 2’ की शूटिंग नवंबर से शुरू करेंगी नुसरत भरूचा:सीक्वल के लिए एक बड़ा हॉलीवुड स्टूडियो करेगा लुक डिजाइन

नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी’ के सीक्वल की शूटिंग को लेकर एक अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत फिल्म के पार्ट 2 की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू करेंगी। साथ ही रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

नवंबर में शुरू होगी ‘छोरी 2’ की शूटिंग
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करीबी सूत्रों ने बताया, “छोरी 2 की कहानी फिल्म के पहले पार्ट से जारी रहेगी और एक नया मोड़ लेगी। नुसरत और फिल्म के कुछ दूसरे कास्ट मेंबर्स सीक्वल में अपने ओरिजिनल कैरेक्टर में नजर आएंगे। हालांकि, कुछ नए पॉपुलर चेहरे भी ‘छोरी 2’ की टीम में शामिल होंगे। विशाल फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। वह ‘छोरी’ के लिए कुछ नया और इंटरेस्टिंग क्रिएट कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म की कास्टिंग प्रोसेस भी शुरू होगी।”

बड़े स्केल पर बनाई जाएगी फिल्म
सूत्र ने आगे बताया, ” ‘छोरी 2’ इसके पहले पार्ट से ज्यादा बड़े स्केल पर बनाई जाएगी। प्रोड्यूसर अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और हॉलीवुड क्रिएटिव स्टूडियो क्रिप्ट टीवी छोरी फिल्म के साथ भारत की पहली हॉरर फ्रैंचाइजी बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। क्रिप्ट टीवी भी प्रोस्थेटिक्स और दूसरे अफेक्ट्स की मदद से ‘छोरी 2’ के लुक को डिजाइन करेगा। इस फिल्म को भारत के कई शहरों में शूट किया जाएगा।”

दिसंबर में हुई थी फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट
बता दें, ‘छोरी’ पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई थी और इसे ऑडियंस और क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली थी। इसके बाद दिसंबर 2021 में ही फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट कर दी गई थी। नुसरत ने अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, “यह आपका प्यार और प्रोत्साहन है, जो हमें वापस ला रहा है। मुझे आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि छोरी में जल्द ही एक और नया एडिसन छोरी 2 जुड़ने जा रहा है।”

मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक थी फिल्म
‘छोरी’ मराठी फिल्म ‘लपाछपी’ का हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के अलावा मीता वशिष्ठ और सौरभ गोयल भी लीड रोल में थे। यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हुई थी।