सहारनपुर में मामा-भांजे को ट्रक ने कुचला, मौत:बड़ी बहन के घर छोटी बहन और भांजे-भांजी को लेकर जा रहा था मृतक, प्याज से भरा था ट्रक

सहारनपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक मामा-भांजे को कुचल दिया। दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि मृतक की बहन और भांजी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद सड़क पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटना देर रात की है। मामला थाना देहात कोतवाली का है।

बड़ी बहन के घर जा रहे थे बाइक सवार
थाना देहात कोतवाली के बेहट रोड स्थित गांव ढमोला के रहने वाले मनोज (19) बाइक पर अपने भांजे अंकुश (5), बहन रोजी, भांजी रिहा (12) के साथ अपनी दूसरी बड़ी बहन के घर गांव चौरामंडी जा रहा था।

जब चिलकाना रोड पर गांव दमकड़ी के पास पहुंचे तो सामने से आते ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक के पहिए से कुचले जाने से मनोज और अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रोजी व रिहा गंभीर रूप से घायल हुई। रिहा की टांग टूट गई। राहगीरों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मनोज करता था मजदूरी
मृतक मनोज मजदूरी करता था। उसके पिता और भाई भी मजदूरी करते हैं। मनोज की अभी शादी नहीं हुई थी। मृतक के पिता पाल्ला ने प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है। मामा-भांजा की मौत से परिजन ग़मजदा हैं।

मृतक के पिता ने कराया मुकदमा दर्ज
मृतकों की सूचना परिजनों को लगी। मृतक मनोज के पिता पाल्ला परिवार और ग्रामीण के साथ जिला अस्पताल पहुंचा। शव का पंचनामा भरवाया और शव पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रकाश ने बताया कि अज्ञात चालक के खिलाफ मनोज के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।