पूजा हेगड़े ने मुंबई में खरीदा 45 करोड़ का घर:4 हजार स्क्वायर फीट में फैला है सी-फेसिंग बंगला, जल्द शिफ्ट होंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने मुंबई में 45 करोड़ रुपए का घर खरीदा है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा में सी-फेसिंग बंगले में इन्वेस्ट किया है। इस बंगले में 4 हजार स्क्वायर फीट का लिविंग स्पेस है। हालांकि, इस खबर पर अब तक एक्ट्रेस की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है।

8 करोड़ के 3BHK अपार्टमेंट में रहती हैं एक्ट्रेस
पूजा अब तक बांद्रा में ही एक सी-फेसिंग 3बीएचके अपार्टमेंट में रह रही थीं। इसकी कीमत 6 से 8 करोड़ रुपए बताई जाती है। इस फ्लैट के अलावा पूजा के पास पोर्श कायेन जैसी लग्जरी कार है जिसकी कीमत तकरीबन 2 करोड़ रुपए है।

इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 80 लाख की ऑडी Q7 और 60 लाख की जैगुआर भी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की नेटवर्थ 51 करोड़ रुपए है।

2016 में ‘मोहेंजो दारो’ से किया था डेब्यू
वर्कफ्रंट पर पूजा की अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ है। इसमें वो शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। पूजा ने ऋतिक रोशन के अपोजिट 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहेंजो दारो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इससे पहले वो तीन साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी थीं।

इसके अलावा पूजा ने अब तक बॉलीवुड में ‘हाउसफुल 4’, ‘राधे श्याम’, ‘सर्कस’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ जैसी फिल्मों में काम किया है।